HINDI

उर्वशी रौतेला का सुपर-एडवांस्ड योगा फ्रंट स्प्लिट्स यकीनन हमें फिट रहने की प्रेरणा देता है

मुंबई: फैशन और स्टाइल की बात की जाए तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अक्सर ट्रेंड सेट करते हैं, यह पूरी तरह से उनकी फिट बॉडी पर निर्भर करता  हैं। लेकिन इस सब के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और जिम में घंटो बहाया गया पसीना है। जिससे वे लंबे समय तक चलने वाले शूट घंटों में भी बने रह सकते हैं। शरीर को स्वस्थ बनाये रखने के लिए भरपूर कसरत और सही खाना एक कारगर उपाए है, और बॉलीवुड सेलेब्स इस अवधारणा पर पूरी तरह से विश्वास करते हैं। बॉलीवुड दिवा उर्वशी रौतेला आजकल अपने योगा सेशन के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, और अब उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से यह भी पता चलता है कि वह सहजता के साथ योगा कर सकती हैं।

उर्वशी रौतेला एक फिटनेस फ्रीक हैं और शायद ही उन्होंने कभी अपने वर्कआउट को मिस किया हो। वास्तव में, वह एक ऐसी अभिनेत्री है जो लंबी शूटिंग के बाद भी अपने आप को फिट रखने के लिए योगा , कसरत करती रहरी है चाहे सेट पर जिम नहीं भी हो तब भी । उर्वशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए एक तस्वीर साझा की है और इसे कैप्शन दिया है, “Eka Pada Rajakapotasana IV (One-Legged King Pigeon Pose IV) FOOT TO HEAD IN SPLITS #love #rvashiRautela #Yoga #EkaPadaRajakapotasanaIV (sic)”।

उर्वशी अपनी फिटनेस रेजिमेंट के लिए बहुत समर्पित है और यह सुनिश्चित करती है कि वह टोंड रहने के लिए पोषक तत्वों से भरा खाना खाए। वह अक्सर अपने जिम से सेल्फी और वीडियो शेयर करती हैं जिससे हमें फिट रहने की प्रेरणा मिलती हैं। हाल ही में आए प्रोजेक्ट वर्जिन भानुप्रिया की बात की जाये, तो फिल्म मे उर्वशी रौतेला ने भानुप्रिया की मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में अर्चना पूरन सिंह ,डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, गौतम गुलाठी, बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोल्ला भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म अजय लोहान द्वारा निर्देशित और श्रेयन्स महेंद्र धारीवाल द्वारा निर्मित है।

Follow us on TwitterInstagram, and like us on  Facebook for the latest updates and interesting stories.

Tags
Show More

Comments

Total number of coronavirus cases in India crosses 700

No.of Cases in India Infected: 724 Death: 17 Recovered: 66

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker