HINDI

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में सुनवायी के दौरान गोलीबारी – तीन अपराधी ढेर

दिल्ली:  दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें तीन अपराधियों को गोली लगने की खबर सामने आयी है। गैंगेस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी’ को सुनवायी के लिए रोहिणी कोर्ट लाया गया था। सुनवायी के दौरान दो हमलावर वकील की पोशाक में कोर्ट में घुसे थे और उन दोनों ने गोगी पर गोलियों से हमला कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावर मारे गए। गोगी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए दोनों हमलावरों में से एक हमलावर 50,000 रुपये का इनामी था। मिली जानकारी के अनुसार कोई अन्य चोट या मृत्यु नहीं हुई है। हालांकि दिल्ली पुलिस द्वारा मामले की जांच-पड़ताल चल रही है।

वहीं दिल्ली बार काउंसिल के अध्यक्ष राकेश शेरावत रोहिणी कोर्ट में हुई इस गोलीबारी घटना पर बोले कि यह एक बड़ी सुरक्षा की चूक है। हम इसकी निंदा करते हैं। इस तरह की घटनाएं बार-बार हो रही हैं, कोर्ट की सुरक्षा दांव पर है। दिल्ली पुलिस आयुक्त तक इस मुद्दे को उठाने के बावजूद भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही के कारण ही इस तरह की घटनाएं बार-बार हो रही हैं। हम इस मुद्दे को एक जरूरी बैठक में उठाएंगे, आज या कल दिल्ली पुलिस आयुक्त से मिलने की कोशिश करेंगे और जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

2018 में गिरफ्तार हुआ था गोगी

दिल्ली का मोस्टवांटेड गैंगेस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को उसके तीन साथियों कुलदीप, रोहित और कपिल के साथ वर्ष 2018 में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था। गोगी पर दिल्ली से 4 लाख और हरियाणा में 2 लाख का इनाम घोषित था। हरियाणा पुलिस ने 2 लाख रुपये का इनाम रागिनी गायिका हर्षिया दहिया मर्डर केस में घोषित किया था।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker