HINDI

पूर्व सैन्य अधिकारी के बयान पर कुमार विश्वास ने हुए क्रोधित

मुंबई– कुमार विश्वास जो कि भारत के एक बहुत बड़े कवि है, जिन्हें हमेशा देशभक्ति और प्रेम रस एवं राजनीतिक कवितायें करते देखा गया है , जहां आज एक पूर्व सैन्य अधिकारी के बयान पर उन्हों कविता के बजाय कड़वे शब्दों में खरी खोटी सुना दी।

बता दें हाल ही में जम्मू में धारा 370 हटा कर उसे केंद्र सशित राज्य में जोड़ दिया गया है, जिसके चलते बहुत से लोग इस फैसले से खुश है कुछ नाराज है , उनका मानना है कहीं न कहीं उनके साथ ज्यादती हुई है। वहीं टीवी9 भारतवर्ष पर कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय पर बहस का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें चार पुरुष एवं एक महिला मौजूद थी। विषय अनुसार वे कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचारों पर बहस कर रहे थे। अचानक जब कश्मीरी पंडितों की औरतों के साथ हुए बलात्कार पर बात उठी तो एक पूर्व सैन्य अधिकारी ने अपना आपा खो दिया और कुछ ऐसी बात कह दी जो की असहनीय साबित हुई, अधिकारी का मानना है कि, जैसे खून के बदले खून वैसे बलात्कार के बदले बलात्कार। जिसके बाद चैनल के इस वीडियो को कवि कुमार विश्वास ने भी देखा और वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि “जहालत अपने चरम पर है!!सबको मसीहा बनने की इतनी जल्दी है कि, कानून-संविधान-भारतीयता सबको रौंदने पर आमादा है!

जिम्मेदारी हमारी आपकी है कि हम ऐसे जाहिल शोर को अपने कानों से दूर फेंके और इन्हें इनका वांछित हासिल न करने दें!बलात्कार के बदले बलात्कार कोई सोंच भी कैसे सकता है बोलना तो दूर।

इस वीडियो को कुमार विश्वास के अलावा एक वेरिफिएड महिला ने भो शेयर करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को कोई टीवी चैनल वाले बुला भी कैसे सकते है। औरतों के खिलाफ बलात्कार की घोषणा करने वाले ऐसे व्यक्ति को सज़ा होनी चाहिए।

Show More

Comments

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker