HINDI NEWS

पैसों की लालच में , देश को दिया धोखा

जोधपुर रेल्वे स्टेशन से दो फौजी को हिरासत में लिया गया, इन पर देश के साथ गद्दारी और जासूसी करने का आरोप है। जहां इन्होंने देश की महत्वपूर्ण जानकारी पाकिस्तान माहिला ISI एजेंट के साथ साझा की है।

बता दें की इन दो फौजियों को जोधपुर से जयपुर पूछताछ के लिए भेजा गया। जहां गिरफ्तार हुए फौजी मे से एक का नाम विचित्र बेहरा जिसे सेक्शन 3 के तहत बुधवार को हिरासत मे लिया गया।

सूत्रों का कहना है कि दूसरे फौजी के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिलने पर उसे मुक्त कर दिया गया है।

इंटेलिजेंस के डायरेक्टर जनरल पुलिस उमेश मिश्रा ने बताया कि, फौजी बॉर्डर की गोपनीय जानकारी पाकिस्तान एजेंट को सोशल मीडिया के जरिए दे रहा था , जहां जानकारी देने पर उसे उसकी कीमत मिल रही थी। , सोशल मीडिया के जरिये दोनों में मुलाकात हुई और हमें पता चला है कि, महिला पाकिस्तान इनटेलीजान्स की एजेंट है। पुलिस के अनुसार फौजी बेहरा ने विडियो क्लिप्स बनाकर व्हाट्सएप के जरिये जानकारी भेजी थी।

गौरतलब यह है कि, फौजी बेहरा पाकिस्तानी महिला एजेंट से पिछले दो साल से जुड़ा है,और हमारी सिंधु सुदर्शन प्रोजेक्ट की महत्वपूर्ण जानकारी भेज रहा था।

फौजियों की तैनाती पोखरण मे था। मंगलवार को जोधपुर रेलवे स्टेशन से इनटेलीजान्स एजेंट ने फौजियों को हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए जयपुर में शिफ्ट किया गया है।

Follow us on TwitterInstagram and like us on Facebook for the latest updates and interesting stories.

Show More

Leave a Reply

Back to top button