HINDI

माता – पिता के बाद अब बेटे ने भी थामा भाजपा का हाथ

बॉलीवुड जगत में अपने ढाई किलो वाले डॉयलोग से हुए मशहूर सनी देओल ने मंगलवार को थामा बीजेपी का हाथ , बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल और रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के मौजूदगी में सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए । मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के गुरदासपुर क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते है। कुछ दिन पहले सनी देओल और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी , जिसके बाद सनी देओल के बीजेपी से जुड़ने कि अटकलें लगाई गई थी , जिसके बाद आज सनी देओल आखिरकार बीजेपी में शामिल होगए ।

आज 17वें लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण है , एएनआई के  तस्वीरों  के मुताबिक जहां एक तरफ सनी देओल भाजपा में शामिल हुए तो वहीं दूसरी ओर काँग्रेस कि ओर से बॉक्सर विजेंदर सिंह ने दक्षिण दिल्ली से अपना नामांकन भरा । वहीं बीजेपी से जुड़ने के बाद सनी देओल ने कहा, ‘ जिस तरह से पापा अटल जी के साथ जुड़े थे उसी तरह मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। राजनीति में मेरी बातें नहीं बल्कि काम बोलेगा। मैं काम करके दिखाऊंगा।’ इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनी देओल का भाजपा में जुड़ना पहले से ही तय था। गौरतलब कि बात ये है कि देओल फैमिली का भाजपा के साथ पुराना नाता रहा है पिता धर्मेंद्र बिकानेर से भाजपा के सांसद रहे हैं वहीं माँ हेमा मालिनी मथुरा से दूसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

पंजाब के गुरदासपुर के इस सीट पर बीजेपी के टिकट पर एक्टर विनोद खन्ना 1998, 1999, 2004 और 2014 में 4 बार सांसद चुने गए थे। विनोद खन्ना 1998 में पहली बार गुरदासपुर सीट से सांसद बने । 2014 में एक बार फिर विनोद खन्ना जीते, लेकिन 27 अप्रैल 2017 को खन्ना का निधन होने के बाद ये सीट खाली थी लेकिन इसके बाद हुए उपचुनाव में इस सीट पर कांग्रेस जीत गई थी ।

Tags
Show More

Comments

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker