HINDI

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक को मिला एनसीबी द्वारा बेनाम पत्र

मुंबई. महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक  ने मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ एक और आरोप लगाया, जो बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स जब्ती मामले की जांच का नेतृत्व कर रहे है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अधिकारी समीर वानखेड़े मुंबई और ठाणे में दो निजी लोगों के माध्यम से कुछ लोगों के मोबाइल फोन को अवैध रूप से इंटरसेप्ट कर रहे है।

पत्र को शामिल करने का अनुरोध

मलिक ने कहा, “मुझे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक बेनाम अधिकारी का पत्र मिला है। मैं यह पत्र डीजी नारकोटिक्स को भेज रहा हूं, जिसमें उनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समीर वानखेड़े पर की जा रही जांच में इस पत्र को शामिल करने का अनुरोध किया गया है।” हम मांग करते हैं कि इसकी जांच होनी चाहिए।

ट्विटर पर वानखेड़े का जन्म प्रमाण पत्र पोस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने कहा कि, उन्होंने पत्र देखा है। जैन ने एएनआई के हवाले से कहा, “हम आवश्यक कार्यवाई करेंगे।” इससे पहले मलिक ने समीर वानखेड़े पर रंगदारी का आरोप लगाते हुए कहा था कि एक साल के अंदर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी की नौकरी चली जाएगी। मलिक ने सोमवार को ट्विटर पर वानखेड़े का जन्म प्रमाण पत्र पोस्ट करते हुए कहा, ”समीर दाऊद वानखेड़े के फर्जीवाड़े की शुरुआत यहीं से हुई।”

Follow us on TwitterInstagram, and like us on Facebook for the latest updates and interesting stories. 

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker