HINDI NEWS

विवादित बयान के चलते मेनका गाँधी हई ट्रोल, जिस पर अब दे रही है सफाई

मुंबई: बीजेपी केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर  कि उम्मीदवार मेनका गाँधी जिन बयानों कि वजह से काफी ट्रोल हुई उस पर मेनका ने अपनी  सफाई पेश की  जहां उनका कहना है कि , ” मैंने हमारे अल्पसंख्यक प्रकोष्ट की बैठक बुलाई थी , आप मेरा पूरा भाषण सुने , जिस चैनल ने जो लाइन निकाली है वो भी आधा अधूरा  निकाला , मैंने बहुत ख़ुशी से ये बोला  किमैं जीती हुई हूँ , मेरी पार्टी जीती हुई है , अगर आप मेरे साथ हिस्सा बनेंगें तो आप इस दाल पे छौंका बनेंगे , और मुझे बहुत अच्छा लगेगा 

मामला कुछ इस तरह का था कि , गुरुवार को  मेनका गाँधी अपने चुनावी  क्षेत्र  सुल्तानपुर से अपना नमांकन पर्चा भरने के बाद एक सभा को संभोदित कर रही थी , जहां उन्होंने एक विवादित भाषण दे दिया  जिसको लेकर वो काफी ट्रोल होने लगी , भाषण कुछ इस तरह का था.

मैं जीत रही हूँ , लोगो की मदद ,लोगो के प्यार से मैं जीत रही हूँ , लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना  होगी तो ये मुझे बहुत  अच्छा नहीं लगेगा। 

इतना तो मैं बता देती हूँ  कि फिर दिल खट्टा हो जाता है , फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए तो फिर  मैं सोचती हूँ रहने ही दो , क्या फर्क पड़ता है , आखिर नौकरी एक सौदेबाजी भी तो होती है बात सही है कि नहीं ! ये नहीं  है कि हम महात्मा गांधी  के छठी औलाद हैं कि  देते ही जाएंगे , और फिर इलेक्शन में मार खाते जाएंगे।  

हालांकि इस मुद्दे पर अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी बी.आर तिवारी ने कहा , चुनाव आयोग ने मामले का संज्ञान लिया है , साथ ही सुल्तानपुर के जिला मजिस्ट्रेट ने इस मुद्दे पर कारण बताने का नोटिस जारी किया है जिसका  एक  रिपोर्ट चुनाव आयोग को भी भेजा गया है।     

Show More

Leave a Reply

Back to top button