HINDI

सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत, दाह संस्कार कर घर लौट रहा था परिवार

लखीसराय : बिहार के लखीसराय जिले में आज (मंगलवार) सुबह एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल है। दुर्घटना में मरने वाले लोगों में 5 लोग सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे है। जिसमें कार चालक की भी मौत हो गई है। गौरतलब है, की हरियाणा में एडीजीपी की पद पर तैनात ओपी सिंह के बहनोई, दो बहन और दो अन्य रिश्तेदार शामिल है।

बिहार के लखीसराय जिले के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर मंगलवार (आज) की सुबह 6.10 बजे यह दुर्घटना हुआ है। जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल है। यह दुर्घटना ट्रक और टाटा सूमो के बीच टक्कर में हुआ। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया है, और घायलों को पटना रेफर किया गया है।

हादसे में मौत के शिकार हुए लालजीत सिंह की पत्नी के दाह संस्कार में सभी पटना गए थे। दाह संस्कार करने के बाद दो वाहनों से लगभग 15 लोग घर लौट रहे थे। टाटा सूमो सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंची थी, कि सामने से आ रहे एलपीजी गैस से लदे ट्रक में आमने-सामने भिडंत होने से यह बड़ा हादसा हुआ। हादसे में मौत के शिकार हुए लोगों में लालजीत सिंह, बहन नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, बहन देवी देवी, अनीता देवी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल है।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker