HINDI NEWS

अब महाराष्ट्र में भी super30 टेक्स्ट, अब तो बहुत से राज्यों में मिल चुकी है छूट।

मुंबई: रितिक रोशन की super30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म का विषय देखकर राज्य की सरकारें भी इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाना चाहती हैं। बहुत से राज्यों में यह फिल्म टैक्स फ्री हो चुकी है। अब महाराष्ट्र सरकार ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। ट्वीट के जरिए फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने यह जानकारी दी।

इसके पहले यह फिल्म उत्तर प्रदेश, दिल्ली, बिहार, राजस्थान, और गुजरात में भी कर मुक्त हो चुकी है। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी फिल्म आनंद कुमार के किरदार के लिए ऋतिक रोशन ने काफी मेहनत की है इस किरदार को काफी सराहा भी जा रहा है। उन्होंने बिहारी भाषा सीखी ताकि वह कैरेक्टर में डाल सके। सुपर थर्टी अब तक 127.32 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। माना जा रहा है कि या फिर 130 करोड़ तो आसानी से ही पार कर लेगी।

इस फिल्म में रितिक रोशन ने पटना के एक मैथमेटिशियन आनंद कुमार का रोल निभाया है। जिन्होंने गरीब बच्चों को आईटीआई जैसी संस्थाओं में दाखिले के लिए तैयारी के लिए मुफ्त कोचिंग शुरु की थी। फिल्म में रितिक रोशन के किरदार को खूब तारीफ मिल रही है। अब इतने राज्यों में टैक्स फ्री होने के बाद अधिक से अधिक दर्शक या देख सकेंगे।

सरकार द्वारा उठाया गया एक अच्छा कदम है टैक्स फ्री करने से या फिर ज्यादा से ज्यादा लोग देखेंगे और वह इससे इंस्पायरर भी होंगे।.

Show More

Leave a Reply

Back to top button