HINDI NEWS

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से राखी सावंत बोली – ‘मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए’

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और इसकी वजह है आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा जिन्होंने अपने एक बयान में नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना राखी सावंत से की है। जिसके बाद नेता चड्ढा और राखी के बीच का विवाद तूल पकड़ लिया।

बता दें कि, बीते दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। जिसमे सिद्धू ने कहा था कि, ‘जहां एमएसपी का ऐलान होता है वहां भी किसानों का शोषण और फसलों के दाम घटते है। अरविंद केजरीवाल जी आपने प्राइवेट मंडी का केंद्रीय काला कानून नोटिफाई कर दिया। क्या इसे डी-नोटिफाई कर दिया गया है या बहाना अभी तक चल रहा है। जिसपर आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा पंजाब राजनीति का राखी सावंत है।

जिसपर राखी सावंत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने नेता चड्ढा को चेतावनी देते हुए कहा कि “राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए। मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई”। राखी आगे बोली “जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तुम्हारा चड्डा उतार दूंगी”। इसके बाद ट्विटर पर राखी सावंत ट्रेंड करने लगीं।

वहीं दूसरी नवजोत सिंह सिद्धू ने भी ट्वीट कर नेता चड्ढा को कहा कि इंसान वानरों से विकसित हुआ है और आपको देखकर मुझे विश्वास है कि आप अभी भी वानर से विकसित हो रहे है। आपने अभी भी अपनी सरकार द्वारा कृषि कानूनों को अधिसूचित करने के बारे में मेरे सवालों का उत्तर नहीं दिया है।

Follow us on TwitterInstagram, and like us on Facebook for the latest updates and interesting stories. 

Show More
Back to top button