HINDI NEWS

देवरानी को सैर कराना पड़ा महंगा , मिला अस्पताल का रास्ता

मुंबई के शिवड़ी इलाके से शिवड़ी पुलिस ने 31 वर्षीय व्यक्ति को अपनी भाभी की हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है, आरोपी की पहचान  एलेराजा बाबू हरिजन के रूप में हुई , जो की शिवड़ी का निवासी है।

पुलिस से मिली जानकारी  के मुताबिक, यह घटना 19 जुलाई  की है, जब रात के 10 बजे के करीब  पीड़िता अपने घर पर सो रही थी , कि तभी आरोपी अपने घर पहुंचा और भोजन की मांग किया।  जिसके बाद पीड़िता उठी और कचरा फेकने के लिए बाहर की ओर  जा रही थी कि तभी आरोपी ने पीछे से अपनी भाभी पर चाकू से उसका गला काट दिया, और जैसे ही महिला ने  मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया , आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया।   ”

वहीं पीड़िता  की चीखने  आवाज  सुन स्थानीय लोग मदद के लिए आगए और  उसे तुरंत जेजे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया और अब पीड़िता पूरी तरह से खतरे  से बाहर  है। घटना के बाद, पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा  307 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर  दिया।

शिवड़ी थाने के पुलिस सब इंस्पेक्टर किरण मानधारे के मुताबिक ,आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था , साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से वो चाकू भी बरामद कर लिया था जिससे आरोपी ने अपनी भाभी पर वार किया था। इन सबके साथ आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां  उसे 24 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि, उसकी भाभी कई बार आरोपी की  पत्नी  बाहर ले जाती थी। जहां उसकी चेतावनी के बावजूद, उसकी भाभी उसकी पत्नी को बाहर ले जाया करती थी। जिसके चलते आरोपी भाभी से नाराज हो गया और उसने  हत्या करने का प्रयास किया। साथ ही आरोपी ने अपनी पत्नी पर अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने की  भी शंका जताई है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button