HINDI NEWS

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चिंटू उर्फ़ ऋषि कपूर ने ली अंतिम सांस, बिग बी ने अपने ट्विट्टर के जरिए दी ख़बर

मुंबई: बुधवार की शाम बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के एच एन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। लगभग एक साल तक अमेरिका में कैंसर का इलाज कराने के बाद अभिनेता पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे। लेकिन आज 67 की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।बॉलीवुड अभिनेता अमिताभबच्चन ने ट्विट कर यह खबर दी।

ऋषि कपूर को कैंसर का पता 2018 में चला था। जिसका इलाज एक साल तक न्यूयॉर्क में करवाया और लगभग एक साल तक कैंसर से जूझने के बाद वे मुंबई लौट आए थे। अपनी वापसी के बाद, उन्होंने अपने ट्विट्टर अकाउंट पर ट्वीट भी किया था, “बैक होम, 11 महीने 11 दिन! आप सभी का धन्यवाद!

इस साल फरवरी में ऋषि कपूर की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसे लेकर उन्होंने कहा था कि मुझे इंफेक्शन हुआ था और इसका इलाज चल रहा है। कोई घबराने की बात नहीं है। शायद प्रदूषण की वजह से मुझे इंफेक्शन हो गया हैं।

पिछले कुछ दिनों पहले कोरोना वॉरियर्स पर हमला करने वालों पर ऋषि कपूर भड़क गए थे। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘किसी भी सामाजिक स्थिति व विश्वास से संबंध रखने वाले सभी भाई बहनों से एक अपील है। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या भड़कावे का सहारा न लें। डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस इत्यादि अपनी जान जोखिम में डालकर हम सभी की जान बचा रहे हैं। हम सब को एक साथ मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ जीतना होगा। जय हिंद!’

पिछले 24 घंटे के भीतर फ़िल्म जगत को दो बार झटका लगा कल अभिनेता इरफ़ान खान और आज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस संसार को अलविदा कह दिया।

Follow us on TwitterInstagram and like us on Facebook for the latest updates and interesting stories

Show More

Leave a Reply

Back to top button