HINDI NEWS

लाइफ लाइन में लाइफ का खतरा

मुंबई- मायानगरी मुंबई की लाइफ लाइन कहलाने वाली लोकल ट्रेन की हालत को कौन नहीं जानता।जितनी उसमे जगह होती है उससे कई ज्यादा भीड़ होती है। आए दिन मुंबई लोकल में यात्रियों की एक दूसरे के साथ हाता – पाई होती रहती है।

ऐसा ही कुछ आज मुंबई की  हार्बर लाइन में जहां एक पैंतीस वर्षीय विजय गुप्ता नाम की दूसरे यात्रियों के गुट के साथ झगड़ा हो गया था वहीं गुस्से में आकर गुट ने विजय गुप्ता को धक्का दे दिया, गिरने की वजह से विजय के दोनों हाथ टूट गए और वह गंभीर रूप से घायल होगए।

बता दें कि यह मामला सुबह का है जब विजय गुप्ता ने मानखुर्द से ट्रेन ली तो  उनकी ट्रेन के उसी डब्बे में सवार चार यात्रीयों के साथ सीट को लेकर बहस हो गई। जैसे ही ट्रेन कुर्ला रेलवे स्टेशन पहुंच गई। भीड़ कम होने पर विजय गुप्ता सीट देख कर उसपर बैठने गए तो पुनः विजय और चारों आरोपियों के बीच में धक्का मुक्की हो गई। इसी धक्का मुक्की के बीच में चारों आरोपीयों ने विजय गुप्ता को कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 के पास चलती लोकल से ध्क्का देकर ट्रेन से गिरा दिया। ट्रेन से गिरने के पश्चात विजय गुप्ता को गम्भीर चोटें आई। पोलिस के मुताबिक  घटना स्थल से विजय गुप्ता को मुंबई के सायन अस्पताल के में भर्ती कराया गया इस हादसे में उनके दोनों कंधे फ्रैक्चर हो गए हैं,एवं शरीर पर गम्भीर चोटें भी आई हैं ऑपरेशन के जरिए उनके हाथ को सही किया जाएगा ।

वडाला जीआरपी के सीनियर ऑफीसर राजेंद्र पाल का कहना है कि ,इस घटना की छान बीन स्वयं कर रहे है , पीड़ित के होश आने पर आरोपियों की पहचान करवाई जाएगी , अभी के लिए इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत 4 अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर , आरोपियों की तलाश जारी है।

परिवार के ही एक सदस्य जो कि विजय गुप्ता के भतीजे लगते हैं, उनका  कहना है कि पुलिस महकमे के सभी अधिकारी उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button