HINDI NEWS

सिग्नल के चलते ट्रेनों में हुई भिड़ंत

मुंबई :- तेलंगाना के काचीगुडा रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। दो ट्रेनें एक दूसरे से टकरा गई। रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक सिकंदराबाद-फलकनुमा-एमएमटीएस लोकल ट्रेन स्टेशन पर खड़ी कुरनूल सिटी सिकंदराबाद हुन्ड्री एक्सप्रेस से टकरा गई।

हादसे के बाद हुन्ड्री एक्सप्रेस के 4 एवं एमएमटीएस के 3 कोच पटरी से उतर गए। इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए।हादसे की मिली आशंका से ट्रेनों के टकराने के पहले ही कई यात्री ट्रेन से कूद गए। घायल यात्रियों को पास के ओस्मानिया जनरल हॉस्पिटल ले जाया गया ।

वहीं संबंधित अधिकारियों के मुताबिक रेलवे के सिग्नल में खराबी आने के कारण लोकल ट्रेन का ट्रैक बदल गया जिसके चलते हादसा होगया।

हादसे की खबर मिलते ही अतिरिक्त महाप्रबंधक बी.बी. सिंह, मुख्य सुरक्षा आयुक्त , मंडल रेल प्रबंधक , मुख्य चिकित्सा निदेशक सहित अन्य कर्मचारी घटना एम्बुलेंस के साथ स्थल पर पहुचंकर जख्मी हुए यात्रियों को हस्पताल ले जाने की व्यवस्था की गई। इस हादसे की उच्च स्तरीय जांच की जाएगी । रेल मंत्री पियूष गोयल ने ट्वीट कर हादसे पर चिंता जताई और साथ ही साथ सभी अधिकारियों को आगे की परिस्थितियों को संभालने के निर्देश दिए।

हादसे में एमएमटीएस के मोटरमैन एवं रेलवे के तीन क्रु सदस्यों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है।

Follow us on TwitterInstagram and like us on Facebook for the latest updates and interesting stories.

Show More

Leave a Reply

Back to top button