HINDI NEWS

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनकी टीम ने उनके अधूरे सपने को किया पूरा

मुंबई – सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है, उनकी मौत के बाद उनकी टीम ने उनके अधूरे सपने को पूरा करने के लिए उनकी याद मे (Self Music) वेबसाइट की शुरुआत की है, जिसके जरिए वह सुशांत सिंह की तमाम जानकारी देंगे।

बता दें सुशांत इंजीनियरिंग के छात्र थे, वह पढ़ाई में बहुत ही अच्छे थे उन्हें विज्ञान और प्रकृति में काफी रूचि थी।सुशांत स्पेस को जानने में भी काफी रूचि रखते थे और अन्य लोगों को भी इनकी जानकारी देना चाहते थे।

सुशांत की टीम ने उनके फेसबुक पेज के जरिए इस वेबसाइट की जानकारी दी उन्होंने लिखा “भले ही वह हमसे दूर चले गए हो, लेकिन वह हमेशा हमारे बीच अभी भी जिंदा है, आप जैसे फैंस ही उनके लिए उनके गॉडफादर थे, उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड की शुरुआत हो रही है”।

सेल्फ म्यूजियम में उनके विचारों, उनके सपनों, आकांक्षाओ और जानकारियों का भंडार होगा जैसा कि वह चाहते थे हम उनके सभी पॉजिटिव उर्जा को यहां डाल रहे हैं जिसको वह अपने पीछे छोड़ गए हैं।

बता दे सुशांत जब भी सोशल मीडिया पर मूलत वैचारिक से संबंधित विषयों पर कुछ भी डालते थे, तो उसे #सेल्फ म्यूजिंग के साथ डालते थे उनकी टीम द्वारा तैयार किए गए इस वेबसाइट पर भी उनके इन्हीं विचारों को प्रस्तुत किया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button