HINDI NEWS

हमारा अस्तित्व प्रकृति के कारण है : कीर्ति कुल्हारी

मुंबई: अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी हमेशा से समाज और फ़िल्म इंडस्ट्री के किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करती आई हैं। वे अपनी बात को बड़े ही बेहतरीन तरीके से पेश करती हैं।

सेल्फ प्रमोशन से लेकर उन Ngo का समर्थन करना  जो अंडर प्रिविलेज बच्चो की पढ़ाई लिखाई, खान पान का कार्यभार संभालते हैं। मानसिक स्वास्थ्य के प्रति लोगो को जागरूक करते हुए नज़र आयी है, इतना ही नहीं  हमने उन्हें ऐसे कई मुद्दों पर बात करते हुए देखा है जो समाज के हित में हो। और अब इनवायरमेंट डे के अवसर पर वे लोगो को जागरूक करना चाहती हैं कि हमें अपने पर्यावरण को ढीले में नहीं लेना चाहिए।

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी का मानना है कि ” हमें हमारी प्रकृति का सम्मान करना चाहिए,प्रकृति हमें जो प्रदान कर रही है हमें उसके प्रति कृज्ञता का भाव रखना चाहिए,हमारा अस्तित्व ही प्रकृति के कारण है और मुझे लगता है कि हमें इस चीज के लिए प्रकृति का आभार व्यक्त करना चाहिए। हमे प्रकृति का सम्मान करना चाहिए। हम मानवजाति इसका शोषण कर रहे हैैं।

इस लॉक डॉउन ने निश्चित रूप से हमें यह सिखाया है कि हमें जीने के लिए बहुत ही न्यूनतम संसाधनों की आवश्यकता है और मुझे उम्मीद है कि हम सभी अब इसके महत्व को समझ चुके हैं। “

इस भागदौड़ में हम हर चीज को बहुत ही ढीले में लेते हैं यह हम सभी में डिफॉल्ट सेटिंग कि तरह हैं। ऐसी बहुत सारी चीज हैं जो हमें सीखना है और खुद में बदलाव लाना है ताकि हम दुनियां में रहने के योग्य बन सकें।

फोर मोर शॉट्स सीज़न 2 की सफलता के बाद अब कीर्ति फोर मोर शॉट्स सीज़न 3 में भी नज़र आएंगी इसके अलावा वे हिंदी फिल्म “द गर्ल ऑन द ट्रेन” जिसमें वे एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आएंगी, और पवन कृपलानी कि शॉर्ट फिल्म चारु, एक फिल्म में वे म्यूजिशियन कि भूमिका में दिखाईं  देंगी।

Follow us on TwitterInstagram, and like us on Facebook for the latest updates and interesting stories.

Show More
Back to top button