HINDI NEWS

सनी देओल ने नहीं चुकाया लोन, मुंबई वाला ‘सनी विला’ होगा नीलाम, 56 करोड़ की वसूली का नोटिस जारी

मुंबई: जहां एक तरफ सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ धमाल मचा रही है। वहीं दूसरी तरफ सनी के नाम पर बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से एक नोटिस जारी किया गया है। भारत के जाने-माने अभिनेता और लोकसभा सांसद सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा ने करीब 56 करोड़ के बकाया राशि को लेकर नोटिस दिया है। लोन में गारंटर के नाम पर एक्टर धर्मेंद्र का नाम लिखा गया है। बैंक ने सनी देओल से 56 करोड़ रुपये और ब्याज की रिकवरी का नोटिस भेजा है। रकम की भरपाई न करने पर उनके जुहू वाले घर ‘सनी विला’ की नीलामी का नोटिस लगाया गया है।

जानें क्या है पूरा मामला?

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला के नीलामी का एडवर्टाइजमेंट निकला है। सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था। इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था। इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, जो अभी तक वह चुका नहीं पाए हैं।

इस लोन और इसपर लगा ब्याज दर वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया है। बैंक के विज्ञापन के मुताबिक, ‘सनी विला’ की नीलामी 25 सितंबर को होगी। इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है।

थिएटर में ‘गदर 2’ की सफलता

बॉक्स ऑफिस पर तूफानी स्पीड से कमाई कर रही ‘गदर 2’ फिल्म ने सिर्फ 8 ही दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। शनिवार के कलेक्शन के बाद 9 दिन में फिल्म की कमाई 335 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है। जल्द ही ‘गदर 2’ सनी के खाते में 400 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनकर दर्ज होगी। इस फिल्म के हिट होने के बाद एक बार फिर सनी देओल की किस्मत चमक गई है। इसी के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनाने की तैयारी भी शुरू हो गई है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button