CRICKETHINDI NEWS

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना ने विदेशियों को चखाया देसी खाने का स्वाद, एम्सटर्डम में खोला नया रेस्टोरेंट

एम्सटर्डम : मिस्टर आईपीएल के नाम से जाने जाने वाले, इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर रह चुके सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में नीदरलैंड्स के एम्सटर्डम में अपना नया रेस्टोरेंट खोला है। क्रिकेट की दुनिया में सुर्खियां बटोरने के बाद, कुकिंग की तरफ कदम बढ़ाया है। रैना ने अपने रेस्टोरेंट में खाना पकाते हुए पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर की।

सुरेश रैना ने ‘रैना इंडियन रेस्टोरेंट’ के नाम से अपने नए रेस्टोरेंट की शुरुआत की है। इस रेस्टोरेंट का ऐम दुनिया को भारतीय फूड के टेस्ट से रूबरू कराना। रैना ने कहा, “मुझे हमेशा से क्रिकेट और भोजन दोनों का शौक रहा है। रैना इंडियन रेस्तरां खोलना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है, जहां मैं अपने कुकिंग की कला का प्रदर्शन कर सकता हूं। जहां मैं लोगों को भारत के विविध स्वाद उपलब्ध करा सकता हूं।” रैना इससे पहले भी अक्सर अपने किचन और नई-नई डिशेज के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट शेयर करते रहते थे।

रैना के इस पोस्ट पर बहुत लोगों ने उन्हें बेस्ट विशेस दी। विराट कोहली से लेकर हरभजन सिंह तक रैना के पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। विराट कोहली ने लिखा कि, “”बहुत अच्छा भाई। बधाई हो और अगली बार जब हम एम्स्टर्डम में होंगे तो हम निश्चित रूप से आयेंगे।”

Show More

Leave a Reply

Back to top button