HINDI NEWS

पोकीमॉन थीम पर आधारित पिकाचुजेट ने मारी भारत में एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Delhi: जापान (Japan) की कंपनी ने ऑल निप्पॉन एयरवेज (एएनए) (All Nippon Airways) की ओर से हाल ही में पिकाचु जेट एनएच विमान का उद्घाटन किया गया। जिसकी डिजाइनिंग पोकीमॉन (Pokémon) कंपनी द्वारा की गई है। इन एयरक्राफ्ट पर पिकाचु और पोकीमॉन एनिमे सीरीज के सारे कैरेक्टर डिजाइन किए गए हैं। पिछले ही हफ्ते पहली बार ये एयरक्राफ्ट भारत पहुंचा है।

इस जेट का मेन अट्रैक्शन इस के नाम में ही छिपा है “पिकाच”। यह पोकेमॉन सीरीज में नजर आने वाला एक चूहे जैसा दिखने वाला कैरेक्टर हैं, जो दुनिया के सबसे मशहूर कार्टून कैरेक्टर्स में से एक है। जेट के इंसाइड ओर आउटसाइड पर ऐसे कैरेक्टर्स बने हुए हैं जिन्हें पोकीमॉन कार्टून शो से लिया गया है।

इस जेट की पिक्चर जापान के राजदूत (Japanese Ambassador) हिरोशी सुजुकी (Hiroshi Suzuki) ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए शेयर की है। यह देखने में काफी अट्रैक्टिव और यूनिक है। शायद ही पहले ऐसा कोई एयरक्राफ्ट बना हो जिसकी आउटसाइड बॉल्स पर कार्टून कैरेक्टर की  इमेजेस हो।

हिरोशी ने ट्वीट किया, ‘भारत में #पिकाचु का स्वागत है। एएनए द्वारा दिल्ली के लिए पिकाचुजेट की पहली उड़ान से उत्साहित! दिल्ली का आसमान चमकने के लिए तैयार है’।

हिरोशी के इस पोस्ट को लोगों ने काफी पसंद किया है। कई यूज़र्स ने इस ट्वीट के जरिए अपने बचपन को याद कर अपने किस्से शेयर की है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button