HINDI NEWS

बीटाउन सेलिब्रिटीज के साथ दिवाली का उत्सव

आज देश के हर राज्य , शहर और गाँव में दिवाली की रौनक देखने मिल रही तो वहीं दूसरी ओर मुंबई में बी – टाउन के सितारों की दिवाली भी कुछ कम नजर नहीं आरही है

धनतेरस के साथ दिवाली के त्योहार की शुरुआत हुई है। जहां सभी लोग इस प्रकाशमयी त्योहार को बड़े उत्साह के साथ मनाने के लिए तैयार है।वहीं बी’टाऊन हस्तियों की दिवाली के पार्टी की शुरुआत हो चुकी है, जहां हर साल इस पार्टी में चार चाँद लगने बॉलीवुड सितारे पहुंचते है।

बीती शाम शहर में अपने घर पर एक्टर- निर्माता जैकी भगनानी ने दिवाली की पार्टी का आयोजन किया ,जहां बॉलीवुड हस्तियां जैसे वरून धवन, सारा अली खान, अर्जुन कपूर,शहीद कपूर उनके साथ मीरा राजपूत,नुशरत भरुचा,श्रिया शरन,ताहिरा कश्यप,वरुन शर्मा और कई भी बॉलीवुड सितारों ने इस पार्टी में शिरकत की। कुछ दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा और निर्माता रमेश तौरानी ने दिवाली पार्टी थ्रो की था। जहां बॉलीवुड के भाईजान से लेकर बड़ी संख्या में शामिल हुए बॉलीवुड हस्तियां।

कहते है जिस तरह मुंबई में त्योहारों पर बॉलीवुड के सितारे इन त्योहारों पर पार्टी के आयोजन कर दिवाली जैसे त्योहार में चार चांद लगा देते है ऐसा कुछ नजारा दिल्ली में मिलता है , जहां देश के कई कारोबारी और उद्योगपतियों की ओर से पार्टी का आयोजन किया जाता है , और इन पार्टियो में भी फ़िल्मी सितारों का तातां नजर आता है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button