HINDI NEWS

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई के हाथ लगा अहम सबूत: देवेंद्र फडणवीस

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइडल केस को 3 साल बीत चुके हैं, मगर इसमें नए-नए खुलासे होते रहते हैं। एक्टर को 14 जून 2020 को उनके मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाया गया था, वहीं उनकी मैनेजर दिशा सालियान ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस ने लोगों के मन में एक सवाल पैदा कर रखा है जिसके जवाब की चाहत लोग आज भी रखते हैं। हर कोई इस मौत के पीछे की वजह जानना चाहता है।

इस केस को लेकर नए अपडेट सामने आते रहते हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस ने इंटरव्यू के दौरान इस केस को लेकर एक बयान जारी किया है।उन्होंने कहा है कि हम सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान मामले में प्राथमिक सबूत इकट्ठा कर रहे हैं. जैसे-जैसे सबूत इकट्ठा होंगे, हम इस मामले को आगे बढ़ाएंगे।

फडणवीस के इस बयान को लेकर राजनीति तेज हो गई है और लोग इस बयान पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने इस बयान को लेकर खुशी जारी की है और यह विश्वास रखते हैं कि जल्द ही सुशांत और दिशा को इंसाफ मिलने वाला है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसे महज एक राजनीति करने का साधन बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अब तो जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें ये लोग, दो साल से प्राइमरी सबूत इकट्ठा नहीं हुए इनसे? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भगवान सब कुछ देख रहा है और उसके घर पर देर है अंधेर नहीं।

आपको बता दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून 2020 को 14वीं मंजिल की इमारत से गिरने से हुई थी।

दिशा की मौत के बाद सुशांत की हालत काफी बिगड़ गई थी और एक हफ्ते बाद ही सुशांत की डेड बॉडी उनके पंखे से लटकी हुई मिली थी। केस में हो रहे नए खुलासे और राजनीतिक बयानबाजियों ने लोगों के बीच में एक इंसाफ की आशा को जन्म दिया है। 3 साल पहले हुई इस घटना के बारे में जानने के लिए लोग आज भी तत्पर रहते हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button